Encounter between UP police and miscreants, five miscreants arrested, station in-charge and constable injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:28 pm
Location
Advertisement

यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार, थाना प्रभारी और सिपाही घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 09 अप्रैल 2022 08:51 AM (IST)
यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार, थाना प्रभारी और सिपाही घायल
सहारनपुर । उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गुरूवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पांचों बदमाश संभल के ध्याना गुर्जर गैंग से संबंध रखते हैं। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान सुमित मलिक, अशोक खारी, कपिल योगेंद्र के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सहारनपुर आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार की रात सूचना मिली कि अर्टिगा और वैगनआर कार में सवार कुछ बदमाश किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हैं। सूचना पर सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी जयवीर और सर्विलांस टीम ने बदमाशों की दोनों गाड़ियों का पीछा किया। पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के न्यू आवास विकास कालोनी के पीछे बदमाशों की घेराबंदी की।

बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया दी। अचनाक बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग से सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह व एसओजी से मुख्य आरक्षी अमरदीप घायल हो गए।

पुलिस की पूछताछ के दौरान बदमाशों ने कबूल किया है कि तीन अप्रैल को उन्होंने दिनदहाड़े अहमदबाग कालोनी निवासी पेंट व्यापारी पृथ्वीपाल सिंह के यहां लूट की थी। पुलिस ने बदमाशों से तीन लाख कैश, दो कार बरामद किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement