Elderly couple murdered in Greater Noida -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 16, 2021 9:17 am
Location
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग दंपति की हत्या

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 फ़रवरी 2021 10:24 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग दंपति की हत्या
ग्रेटर नोएडा। , ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को बुजुर्ग दंपति की उनके आवास में हत्या कर दी गई। पुलिस को संदेह है कि दंपति के घर गुरुवार रात पार्टी में आए महमानों का इस कृत्य में हाथ है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सुमन नाथ की आयु लगभग 65 वर्ष की थी और उनके पति नरेंद्र नाथ की आयु 70 वर्ष के आसपास थी, जो सेक्टर अल्फा 2 में अपने निवास पर मृत पाए गए।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ लोगों को एक पार्टी के लिए घर में आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने शराब का सेवन किया था। घर से चश्मा, शराब की बोतलें, भोजन और सिगरेट के स्टब्स पाए गए हैं। हमने एक महिला के फोन से रिकॉडिर्ंग भी पाई है, जो पार्टी के बारे में जिक्र करते हुए, अपने रिस्तेदार से बात कर रही है।"

पुलिस ने कहा कि नरेंद्र नाथ ने वित्तीय लेनदेन किया और कुछ लोगों को पैसे दिए।

अधिकारी ने कहा, "परिवार के सदस्यों ने उन लोगों की संलिप्तता पर भी संदेह जताया है, जिन्होंने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ कुछ पैसों लेन-देन किए थे।"

फोरेंसिक टीमों ने मौके से नमूने एकत्र किए हैं और पुलिस पार्टी के अटेंडरों को गिरफ्तार कर रही है।

पुलिस को जबरन प्रवेश का कोई सबूत नहीं मिला, इसलिए प्रारंभिक संदेह उन मेहमानों पर है, जिन्होंने पार्टी में भाग लिया था। पुलिस यह जानने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है कि क्या किसी अन्य व्यक्ति को अपराध स्थल के पास देखा गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement