Eight dead in UP road accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 11, 2019 1:30 pm
Location
Advertisement

संभल में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 8 की मौत, 4 घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 19 मई 2018 10:38 PM (IST)
संभल में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 8 की मौत, 4 घायल
संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जनपद के राजपुरा इलाके के अनूपशहर-गवां मार्ग पर दीपपुर डांडा गांव के पास शनिवार तडक़े एक वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खंदक में पलट गई। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार 16 लोगों में से मौके पर आठ लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

घायलों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने 108 एंबुलेंस से घायलों को बहजोई सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे का शिकार हुए ज्यादातर लोग मुरादाबाद जनपद के हैं।

पुलिस के मुताबिक, मुरादाबाद जिले के थाना डिलारी थाना क्षेत्र के गांव बहादुरगंज निवासी ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर दरी बेचने अलीगढ़ जा रहे रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली रजपुरा थाना क्षेत्र के अनुपशहर-गवां मार्ग पर गांव दीपपुर डांडा के निकट पहुंची, तो किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खंदक में जा घुसी। खंदक में घुसने से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिससे उसमें सवार लोग उसके नीचे दब गए।

इस हादसे में मौके पर ही 8 लोगों मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक आरएम भारद्वाज, एएसपी पंकज कुमार पांडेय, थाना प्रभारी राजकुमार सिंह व डायल 100 की गाडिय़ा मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को हटवाकर उसमें फंसे शवों और घायलों को बाहर निकाला। घायल अवस्था में पड़े लोगों को आनन फानन में उपचार के लिए बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया।

मृतकों की पहचान वसीम अहमद (25), मुकरम अली, साजिद अली (36), असलम हुसैन उम्र (23), नासिर हुसैन (30), अब्दुल कय्यूम (50), कमरुल जमा (40) और सगीर (35) के रूप में हुई है। घायलों में मोहम्मद जान (45), तैय्यब (24), तसलीम (45) और गुलाम रब्बानी (24) है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement