eight arrested in ipl Gambling in muradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:41 am
Location
Advertisement

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 8 गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 17 मई 2017 10:17 PM (IST)
आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 8 गिरफ्तार
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की नागफनी पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से चौदह हजार पांच सौ रुपये, एक एलसीडी, डायरी, पेंसिल और छह स्मार्ट फोन बरामद किए हैं। गिरफ्तारी की कार्रवाई के दौरान चार सटोरिए भागने में सफल रहे। पुलिस इनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

इस बात की जानकारी बुधवार को सीओ कोतवाली पूनम मिश्रा ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी।

नागफनी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के नवाबपुरा मोहल्ले में आईपीएल मैचों पर बड़ी स्तर पर सट्टा लगाए जाने का खेल चल रहा है। पुलिस ने मौके पर दबिश दी और आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान चार सटोरिए मौके का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही फरार सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गिरफ्तार लोगों में अफसर, आसिफ, रौनक, नदीम, शानू, अरुण, जीतेंद्र सैनी, गोविंद शामिल हैं। जबकि फरार लोगों में शाहिद घोसी, पपू, वाहिद और आले हसन शामिल हैं।

सीओ कोतवाली पूनम मिश्रा ने बुधवार को बताया, "इस संबंध में सूचना मिली थी कि नवाबपुरा इलाके के गुड़िया बाग में मौजूद एक मकान में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement