Efforts by the officers of the Education Department to make a capable district: the Deputy Commissioner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:41 am
Location
Advertisement

सक्षम जिला बनाने में शिक्षा विभाग के अधिकारी तालमेल से करें मेहनत: उपायुक्त

khaskhabar.com : बुधवार, 06 मार्च 2019 3:36 PM (IST)
सक्षम जिला बनाने में शिक्षा विभाग के अधिकारी तालमेल से करें मेहनत: उपायुक्त
पंचकूला। उपायुक्त डाॅ. बलकार सिंह ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे राजकीय विद्यालयों के बच्चों के शिक्षा स्तर के सुधार के क्रियांवित सक्षम योजना के लिये बेहतर तालमेल के साथ मेहनत करें ताकि पंचकूला जिला को सक्षम जिला घोषित किया जा सके।

उपायुक्त बुधवार को लघु सचिवालय स्थित कांफ्रेंस हाॅल में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय सम्मान समारोह में उपस्थित अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। यह समारोह शिक्षा के क्षेत्र में मोरनी ब्लाॅक को सक्षम घोषित करने के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था। उपायुक्त ने इस ब्लाॅक के बच्चों के शिक्षा स्तर को सुधार कर प्रदेश के सक्षम खंडों में शामिल करने के लिये एस.डी.एम. पंकज सेतिया, मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी सरोज व शिक्षा विभाग के अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की।

उन्होंने इस क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिये जिला शिक्षा अधिकारी एच.एस. सैनी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी उर्मिला बांगड़, डाईट की प्रिंसीपल सुजाता राणा, जिला परियोजना समन्वयक उर्मिला देवी, मोरनी की खंड शिक्षा अधिकारी अंजु ग्रोवर, इसी खंड की बीआरसी मोनिका शर्मा, रायपुररानी के बीआरसी धर्म, असिंदर कुमार और मोरनी की प्रिंसीपल अनिता को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement