Eagerly waiting for PM Modi reply on Telangana CM questions: Prakash Raj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:17 pm
Location
Advertisement

तेलंगाना के सीएम के सवालों पर पीएम मोदी के जवाब का बेसब्री से है इंतजार : प्रकाश राज

khaskhabar.com : रविवार, 03 जुलाई 2022 1:54 PM (IST)
तेलंगाना के सीएम के सवालों पर पीएम मोदी के जवाब का बेसब्री से है इंतजार : प्रकाश राज
चेन्नई । चरित्र अभिनेता प्रकाश राज ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के भाषण की एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए रविवार को कहा कि वह राव के सवालों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अदिवि सेष की 'मेजर' में नजर आए प्रकाश राज ने ट्विटर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के भाषण की क्लिप पोस्ट की और कहा, "एक नागरिक के रूप में, मैं इसका जवाब देने के लिए अपने सर्वोच्च नेता का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हैशटैग-जस्टमास्किंग आज हैदराबाद में।"

शनिवार को भी अभिनेता ने टीआरएस सोशल मीडिया संयोजक के एक ट्वीट का हवाला दिया था, जिसमें केसीआर की एक वीडियो क्लिप थी जिसमें रुपये की गिरावट पर प्रधानमंत्री से सवाल किए गए थे।

सोशल मीडिया के संयोजक ने अपने ट्वीट में पूछा, "सर्वोच्च नेता.. क्या आप कल इसका जवाब हैदराबाद में देंगे। या फिर अपना 'जुमला' दोहराकर हैशटैग-जस्टमास्किंग छोड़ देंगे।"

प्रधानमंत्री मोदी के मुखर आलोचक अभिनेता ने शनिवार को एक अन्य ट्वीट में कहा था, "प्रिय सर्वोच्च नेता! हैदराबाद में आपका स्वागत है। भाजपा शासित राज्यों में, करदाताओं का पैसा करोड़ों में आपके महामहिम के दौरे के लिए सड़कें बनाने के लिए खर्च किया जाता है। लेकिन यहां, यह हम नागरिकों के लिए खर्च किया जाता है। सवारी का आनंद लें और आशा है कि आप सीखेंगे कि एक दृष्टि के साथ बुनियादी ढांचे को कैसे वितरित किया जाए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement