Dushyant Chautala complains to DGP over phone threat -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 19, 2019 7:38 am
Location
Advertisement

दुष्यंत चौटाला ने फोन पर धमकी मिलने की डीजीपी को दी शिकायत

khaskhabar.com : बुधवार, 16 अक्टूबर 2019 4:57 PM (IST)
दुष्यंत चौटाला ने फोन पर धमकी मिलने की डीजीपी को दी शिकायत
निशा शर्मा
चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने फोन पर धमकी मिलने के बारे में हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव को अपनी शिकायत दे दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फोन कॉल दुबई से पवन नाम के व्यक्ति की तरफ से की गई थी।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक धमकी देने वाले ने खुद को दुनिया के सबसे बड़े गैंग का सदस्य बताया था। शिकायत की सूचना जींद के एसएसपी को भी दी गई है। दुष्यंत जींद जिले के उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। इस मामले में जींद के एसएसपी अश्विन शैणवी ने कहा, 'दुष्यंत चौटाला ने मैसेज के जरिए शिकायत की थी। लिखित में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। इस मामले को लेकर उनसे बात हो चुकी है।'

पुलिस के मुताबिक सोमवार की शाम सात बजे दुष्यंत के मोबाइल नंबर पर विदेशी नंबर से फोन आया था। दुष्यंत की तरफ से पुलिस को ऑडियो उपलब्ध करवा दिया गया है। दुबई से आया फोन दुष्यंत चौटाला के सहायक ने उठाया था। फोन करने वाले ने अपना नाम पवन बताते हुए कहा कि कहा, ‘तू बहुत उल्टा-पुल्टा बोल रहा है। ज्यादा मत बोल, कम बोल.’ साथ ही फोन करने वाले ने खुद को दुनिया के सबसे बड़े पाबलो एस्कोबार गैंग का सदस्य बताया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement