During SP era, goons used to occupy UP authorities: Swatantra Dev-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 2:55 pm
Location
Advertisement

सपा काल में उप्र के प्राधिकरणों पर गुंडों का रहता था कब्जा : स्वतंत्रदेव

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 08:58 AM (IST)
सपा काल में उप्र के प्राधिकरणों पर गुंडों का रहता था कब्जा : स्वतंत्रदेव
कानपुर । भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था। उन्होंने सपा को वंशवाद की पार्टी बताया। स्वतंत्र देव सोमवार को कानपुर में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू कमलरानी वरुण के निधन पर सांत्वना व्यक्त करने आए थे। उन्होंने कहा कि सपा जब तक सत्ता में रही, लूटमारी, अवैध कब्जे, भ्रष्टाचार होता रहा। सपा के शासन में प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था। सपा के शासन में सपा समर्थक किसी को पीट देते थे तो रिपार्ट दर्ज नहीं होती थी। कन्नौज तक में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती थी। योगी सरकार ने भ्रष्टाचारियों और गुंडों पर लगाम लगा रखी है, यही वजह है कि विपक्षी परेशान होकर बकवास कर रहे हैं।

किसानों के लिए सदन में पारित हुए बिल को लेकर उठे बवाल पर उन्होंने कहा कि इस बिल के माध्यम से किसान अपने उत्पाद को मनचाहे तरीके से बिना बिचौलियों के बेच सकेंगे। इसमें लोगों की दलाली खत्म हो जाएगी, इसीलिए विरोध हो रहा है।

उन्होंने कहा कि घाटमपुर समेत प्रदेश की सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य दौरा करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि उपचुनाव के लिए संगठनात्मक रचना बना दी गई है। सभी आठों विधानसभा सीटों के लिए प्रदेश के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री भी इन विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करेंगे। घाटमपुर समेत सभी जगह पर टीम बना दी गई है जो अब से लेकर चुनाव तक सबकुछ देखेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय कमेटी का भी जल्द गठन किया जाएगा।

कानपुर में सुनील यादव व संजीत यादव हत्याकांड के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है, क्षेत्रीय अध्यक्ष से जानकारी लेंगे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement