dungarpur news : Review the progress of important projects of various departments-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:28 pm
Location
Advertisement

विभिन्न विभागों के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स की प्रगति की समीक्षा

khaskhabar.com : बुधवार, 27 दिसम्बर 2017 9:19 PM (IST)
विभिन्न विभागों के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स की प्रगति की समीक्षा
डूंगरपुर। जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं भू-जल विभाग राज्यमंत्री सुशील कटारा, विधायक आसपुर गोपीचंद मीणा एवं जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट की उपस्थिति में बुधवार को डूंगरपुर के जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक हुई। बैठक में जिले में विभिन्न विभागों के तहत चल रहे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स की प्रगति की समीक्षा की गई तथा आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।
बैठक में ग्रामीण पंचायती राज विभाग, सिंचाई विभाग, वन विभाग, विद्युत विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग, जलदाय विभाग के अधिकारी मौजूद रहें तथा विभिन्न योजनाओं के तहत चल रहे कार्यों की जानकारी दी गई।

बैठक में कंकुडी एनिकट, बोर का भाटड़ा, मोदरा मोड़ी, वाद्य बोल का नाका, थाना-मेवाड़ा, चामुण्डा माता-शरम एनिकट, भीखाभाई केनाल तथा अधूरे पड़े एनिकटों को शीघ्र पूर्ण करने के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। साथ ही वन विभाग की एनओसी नहीं मिलने से रुके कार्यों के बारे में भी चर्चा कर समाधान के बारे में दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से नॉन पेचेबल सड़कों की जानकारी ली गई। साथ ही दामड़ी-डोजा, सुरपुर-साबली, करावाड़ा-रास्ता, बरोठी-तलैया, आसपुर-गणेशपुर, कुंआ से ढुंढ़िया एवं अन्य के संबंध में चर्चा कर जानकारी ली। बैठक में पीएचईडी राज्यमंत्री कटारा एवं विधायक आसपुर मीणा ने अधिकारियों से कहा कि जिन ग्राम पंचायतों में गौरव पथ नहीं हैं, उन शेष ग्राम पंचायतों की सूची उपलब्ध करवाएं, जिससे मिसिंग लिंक के प्रस्ताव भेजे जा सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement