dungarpur news : Chief Minister vasundhara raje gave approval to road development works worth Rs 46.60 crore in Dungarpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 29, 2020 5:21 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री ने डूंगरपुर में 46.60 करोड़ रुपए के सड़क विकास कार्यों की सौगात दी

khaskhabar.com : सोमवार, 16 जुलाई 2018 11:45 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने डूंगरपुर में 46.60 करोड़ रुपए के सड़क विकास कार्यों की सौगात दी
जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान स्थानीय लोगों की मांग पर सड़क विकास कार्याें के लिए 46 करोड़ 60 लाख रूपए की स्वीकृति जारी की।

राजे से डूंगरपुर दौरे के समय कुछ गांवों में गौरव पथ तथा मिसिंग लिंक सड़काें की मांग रखी गई थी। इस पर मुख्यमंत्री ने मौके पर ही सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन सड़कों के विषय में प्रस्ताव तैयार किए जाएं। विभाग ने सोमवार को ही ग्रामीण सड़क विकास मद में इन नए कार्यों के लिए स्वीकृतियां जारी कीं, जिनके माध्यम से जिले में 10 ग्रामीण गौरव पथ और 83 मिसिंग लिंक सड़काें का निर्माण किया जाएगा।
राज्य सरकार द्वारा जारी आदेश के अनुसार डूंगरपुर के आसपुर विधानसभा क्षेत्र में 2 और सगवाड़ा में 8 ग्रामीण गौरव पथ स्वीकृत किए गए हैं। इनकी कुल लंबाई 10 किलोमीटर है और इन पर कुल 6 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इसके अतिरिक्त आसपुर, चौरासी, डूंगरपुर, सागवाड़ा आदि विधानसभा क्षेत्रों में 153 किलोमीटर से अधिक लंबाई के सड़कों के मिसिंग लिंक कार्य स्वीकृत किए गए हैं, जिनकी लागत लगभग 40 करोड़ 60 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement