Dumpar collides with child fire raged by angry mob-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 8, 2020 7:11 am
Location
Advertisement

डंपर ने बच्चे को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग

khaskhabar.com : रविवार, 21 मई 2017 3:54 PM (IST)
डंपर ने बच्चे को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग
यमुनानगर। बुडिया खिजराबाद रोड पर रामपुर खादर गांव के समीप शनिवार रात एक बच्चा तेज रफ्तार डंपर ट्रक की चपेट में आ गया। बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। गुस्साई भीड़ ने डंपर में तोड़-फोड़ करने के बाद उसे आग लगा दी।हालांकि पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन गुस्साई बेकाबू भीड़ के आगे किसी की नहीं चली।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार ओवरलोड भारी वाहनों ने ग्रामीणों की नींद उड़ा रखी है। इस संबंध में स्थानीय लोग डी.सी. से लेकर मंत्री तक शिकायत कर चुके हैं, मगर किसी ने नहीं सुनी। प्रशासन की अनदेखी के कारण आज एक मासूम अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच सांसें गिन रहा है।

जिला प्रशासन और सरकार के ढीले रवैये से शनिवार को ग्रामीणों के सबर का बांध टूट गया और लोगों ने अपना गुस्सा ट्रक पर निकाला। प्रशासन एवं पुलिस अधिकारियों के सामने गुस्साई भीड़ ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और जब इससे भी इन का गुस्सा शांत नही हुआ तो ट्रक में आग लगा दी गई।

आग से ट्रक में भंयकर विस्फोट भी हुआ, मगर गनीमत रही कि इससे किसी को चोट नहीं पहुंची। मौके का फायदा उठाकर ट्रक ड्राईवर वहां से भाग खड़ा हुआ। एक तरफ सरकारी अधिकारी भीड़ के खिलाफ एक्शन लेने की बात बोल रहे है तो दूसरी और सरकारी डाक्टर मासूम बच्चे की हालत में कोई सुधार नहीं होने से चिंतित दिखाई दे रहे हैं। डॉक्टर पूजा के मुताबिक अभी बच्चे की हालत बड़ी नाजुक बनी हुई है। अगले 72 घंटे तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement