Due to suspicion of affair with girlfriend, dead body was burnt after killing friend, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 6:49 am
Location
Advertisement

प्रेमिका से अफेयर के शक के चलते दोस्त की हत्या कर शव जलाया, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 04 मई 2022 5:02 PM (IST)
प्रेमिका से अफेयर के शक के चलते दोस्त की हत्या कर शव जलाया, आरोपी गिरफ्तार
अलवर । करीब 21 दिन पहले थाना सदर में दर्ज युवक की गुमशुदगी में हत्या का मामला सामने आया है। गुमशुदगी के दिन ही युवक की हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद आरोपी ने युवक के शव को पेट्रोल से जलाकर जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी परमजीत सिंह पुत्र पप्पू सिंह सिक्ख (20) निवासी जयसमंद रोड लिवारी थाना सदर को गिरफ्तार किया है।

अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि जयसमंद रोड लिवारी निवासी सीताराम यादव ने अपने साले के लड़के दीपक कुमार निवासी कठूमर की गुमशुदगी थाना सदर में दर्ज कराई थी। 10 साल से उनके पास रह रहा दीपक यादव 12 अप्रैल को बिना बताए कहीं गया और वापस नहीं आया। रिपोर्ट पर एमपीआर दर्ज कर तलाश की गई।
युवक की तलाश में थानाधिकारी सदर राजेश शर्मा द्वारा सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी। युवक के मोबाइल नंबर की सीडीआर प्राप्त कर सभी संदिग्धों से बारी-बारी पूछताछ की। संदिग्ध परमजीत सिंह को बुला कर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हुआ। आरोपी परमजीत ने बताया कि घटना के रोज उसने दीपक को सुबह 8:00 बजे से 11:45 बजे तक तीन बार फोन किया और घर बुला लिया। उस दिन वह घर पर अकेला था। उसका प्रेमिका से अफेयर को लेकर दीपक से झगड़ा हुआ तो उसने सर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी।
हत्या के बाद दीपक का शव बोरी में डाल चद्दर से लपेट कर अपनी बाइक से लिवारी की पहाड़ी की तलहटी में घसीट कर ले गया और पेट्रोल डालकर उसके शव व कपड़ों को जला दिया। ऊपर से मरे हुए जानवरों की हड्डियां पटक दी।
आरोपी युवक परमजीत की निशानदेही पर युवक के शव व कपड़ों के जले हुए अवशेष बरामद किये गये।मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड व मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को बुलाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए गए। हत्या के आरोप में आरोपी परमजीत को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर 8 मई तक रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान हत्या में प्रयुक्त डंडा व मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement