Due to public works, INLD and Congress leaders want to come to BJP: Anil Vij-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 7:37 pm
Location
Advertisement

जनहितैशी कार्यों की वजह से इनेलो और कांग्रेस के नेता बीजेपी में आना चाहते है: अनिल विज

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 जुलाई 2019 7:16 PM (IST)
जनहितैशी कार्यों की वजह से इनेलो और कांग्रेस के नेता बीजेपी में आना चाहते है: अनिल विज
चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य के विपक्षी दलों के पास नेता, नीति और नीयत के अभाव के कारण उनके नेता भारतीय जनता पार्टी की ओर आकर्षित हो रहे हैं।

विज ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा किए जा रहे जनहितैशी कार्यों के कारण इनेलो और कांग्रेस के नेताओं का बीजेपी में आने का आकर्षण बढ़ रहा है। ये लोग इन पार्टियों में अपनी बात खुलकर कह नही पा रहे थे, जिसके कारण वे वहां घुटन महसूस करने लगे हैं। इसलिए हर रोज राज्य की विपक्षी पार्टियों का कोई न कोई एमएलए, एमपी या बड़ा नेता बीजेपी में आ रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को भाजपा में आने की पूर्ण स्वतंत्रता तथा अधिकार है। यदि कोई भी व्यक्ति, नेता या विधायक भाजपा का साथ देना चाहता है तो पार्टी उनका स्वागत करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में आने का यह मतलब नही है कि आने वालों की टिकट पक्की हो गई है। इसलिए नेताओं को स्वयंहित से ऊपर उठकर जनहित के लिए आना चाहिए।

विज ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पिछले 5 वर्षों से दिवास्वप्न ले रहे है कि हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष बदलेगा तो उनकी राह आसान होगी। परन्तु उन्हें यह नही पता कि कांग्रेस के सर्वोच्च अध्यक्ष का ही अभी पता नही तो हरियाणा के अध्यक्ष का क्या पता होगा। उन्होंने कहा कि गत 70 वर्षों से इन्हीं पार्टियों की वजह से देश व प्रदेश की जनता पीड़ा झेल रही है, जिसको भुलाया नही जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement