Due to maintenance on the Bareilly route, train traffic disrupted for 5 hours-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:59 am
Location
Advertisement

बरेली रूट पर मेंटेनेंस के चलते ट्रेनों का आवागमन 5 घंटे बाधित

khaskhabar.com : रविवार, 30 दिसम्बर 2018 2:00 PM (IST)
बरेली रूट पर मेंटेनेंस के चलते ट्रेनों का आवागमन 5 घंटे बाधित
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में रेलवे ट्रैक मेंटेनेंस का काम चलने के कारण रविवार को रूट बाधित है। इस दौरान करीब पांच घंटे तक ट्रेनों का आवागमन नहीं हो सकेगा। रेलवे के अधिकारी के मुताबिक, लखनऊ-दिल्ली रेल रूट पर आलमनगर से मुरादाबाद तक में 20-25 जगहों ट्रैक पर काम होगा। हालांकि काफी ट्रेनें पहले से कैंसल चल रही हैं इसलिए रेल संचालन पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा। अधिकारी की मानें तो कुछ ट्रेनें देरी से चलाई जाएंगी। यह सुबह 8.40 से लेकर शाम 5:20 बजे तक ब्लॉक रहेगा। शनिवार की शाम से ही सभी रेल सेक्शन में ट्रैक मेंटेनेंस की तैयारियां पूरी कर ली गईं।
रूट बाधित होने के चलते 13151 सियालदाह एक्सप्रेस तीस मिनट लेट होगी।

जननायक एक्सप्रेस करीब चार घंटे देरी से चलेगी। बोर्ड ने ब्लॉक की टाइमिंग जारी की है। रविवार की सुबह आलमनगर-रोजा सेक्शन में सुबह 8.40 बजे से दोपहर 1.40 तक, बरेली यार्ड-बरेली जंक्शन में दोपहर 12.40 बजे से लेकर शाम 5.40 बजे तक, बरेली-रामपुर सेक्शन में पूर्वाह्न 11.30 से शाम 4.40 बजे तक, रामपुर-मुरादाबाद सेक्शन में दोपहर 12.20 बजे से लेकर शाम 5.20 बजे तक ब्लॉक रहेगा।

त्रिवेणी एक्सप्रेस रवाना होने के बाद काम शुरू होगा। रेल इंजीनियरिंग विभाग के मुताबिक, शनिवार की शाम को रेलवे बोर्ड से ब्लॉक का आदेश उत्तर रेलवे के मुरादाबाद और लखनऊ रेल डिवीजन को जारी हुआ। अप लाइन पर आलमनगर से मुरादाबाद तक अलग-अलग समय पर ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटेनेंस होगा। इसमें स्लीपर बदले जाएंगे। पटरी पर पत्थर पैकिंग के कार्य होंगे।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement