Dr. Banwari Lal said state government implemented the policy of transparency in recruitment -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:20 pm
Location
Advertisement

राज्य सरकार ने सरकारी नौकरियाें की भर्तियों में पारदर्शिता की नीति को लागू किया- डॉ. बनवारी लाल

khaskhabar.com : शनिवार, 14 दिसम्बर 2019 7:25 PM (IST)
राज्य सरकार ने सरकारी नौकरियाें की  भर्तियों में पारदर्शिता की नीति को लागू किया- डॉ. बनवारी लाल
चंडीगढ़। हरियाणा के सहकारिता, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में चहते लोगों को सरकारी नौकरियां मिलती थीं, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भर्तियों में पारदर्शिता की नीति को लागू किया और नौकरी से वंचित परिवारों के बच्चों को अतिरिक्त अंक देकर जरूरतमंद परिवारों के बच्चों के लिए बिना सिफारिश नौकरी प्राप्त करने का मार्ग प्रशस्त किया।

सहकारिता मंत्री ने शनिवार को बावल विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा कर आमजन की जनसमस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल में पूरी पारदर्शिता व ईमानदारी से प्रदेश से सभी क्षेत्रों का समान विकास करवाया। वर्तमान में केंद्र और प्रदेश सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्प है।


उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र का चहुमुखी विकास कराना ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है, जिसके चलते आमजन के सहयोग से विकास यात्रा को आगे बढ़ाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने गांवों में नवनिर्मित रास्ते का उदघाटन कर ग्रमीणों को समर्पित किया। उन्होंने दूसरी बार विधायक चुनने पर क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement