Dr. Arun Chaturvedi inaugurated election office-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 10:10 am
Location
Advertisement

डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने किया चुनाव कार्यालय का उदघाटन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 नवम्बर 2018 8:53 PM (IST)
डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने किया चुनाव कार्यालय का उदघाटन
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने शुक्रवार को पूजा अर्चना कर, चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर डॉ. चतुर्वेदी ने दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए कहा कि पार्टी का कर्ता-धर्ता कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में स्वामी विवेकानन्द से प्रेरणा लेकर हमें भारत को विश्व में सिरमौर बनाने के लिए काम करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के एजेन्डे पर चुनाव लड़ती है।
इस अवसर पर महापौर अशोक लाहोटी ने भी डॉ. चतुर्वेदी को पुष्प गुच्छ भेंट कर शुभकामनाऐं दी। महापौर ने कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि डॉ. अरूण चतुर्वेदी कार्यकर्ताओं के हृदय में विशेष स्थान रखने वाले नेता है। सामान्य कार्यकर्ता भी इनके स्नेह और अपनत्व का कायल है।
संगीत एवं नाटक कला अकादमी के अध्यक्ष अशोक पाण्ड्या सहित भाजपा सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

डॉ. चतुर्वेदी ने किया जनसम्पर्क
डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने बनीपार्क तथा सिंधी कॉलोनी में जनसम्पर्क किया। आज सायं शास्त्रीनगर की संजय कॉलोनी स्थित कृष्णम् गार्डन में युवा मोर्चा बनीपार्क मण्डल की ओर से आयोजित युवा शक्ति सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए डॉ. चतुर्वेदी ने कहा कि क्षेत्र में विकास करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि विकास के माध्यम से प्रदेश व देश को आगे बढाने के लिए भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता काम करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement