DPRO sent to Sher Singh for retirement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:04 am
Location
Advertisement

सेवानिवृत्ति पर डीपीआरओ शेर सिंह को दी भावभीनी विदाई

khaskhabar.com : सोमवार, 31 दिसम्बर 2018 3:38 PM (IST)
सेवानिवृत्ति पर डीपीआरओ शेर सिंह को दी भावभीनी विदाई
कुल्ल। जिला लोक संपर्क अधिकारी कुल्लू शेर सिंह शर्मा सोमवार को सेवानिवृत्त हो गए। उनके सम्मान में जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय कुल्लू के अधिकारियों और कर्मचारियों ने विदाई समारोह आयोजित करके उन्हें भावभीनी विदाई दी। उन्होंने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में शेर सिंह के स्वर्णिम सेवाकाल और सराहनीय योगदान की सराहना की। अधिकारियों-कर्मचारियों ने उनको मंगलमय भविष्य और स्वस्थ व खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दीं।

शेर सिंह ने जिला कांगड़ा के मुख्यालय धर्मशाला में सहायक लोक संपर्क अधिकारी के रूप में अपना सेवाकाल आरंभ किया था। इसके बाद वह केलंग, आनी और कुल्लू में भी सहायक लोक संपर्क अधिकारी के रूप में कार्यरत रहे। इसके पश्चात उन्होंने चंबा और सोलन में जिला लोक संपर्क अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दी। शेर सिंह ने सितंबर 2013 में कुल्लू में जिला लोक संपर्क अधिकारी का कार्यभार संभाला था। कुल्लू में लगभग सवा पांच साल के कार्यकाल के बाद वह सोमवार को सेवानिवृत्त हो गए।

उनके विदाई समारोह में विभााग के सहायक लोक संपर्क अधिकारी अनिल गुलेरिया, सहायक रेडियो अभियंता भीम सिंह, मनोहर लाल, वरिष्ठ सहायक सुरेश कुमार, कनिष्ठ सहायक अजय कुमार, तकनीकी सहायक भगत राम, जयप्रकाश, दलीप कुमार, डीडी कश्यप और अन्य कर्मचारियों के अलावा शेर सिंह के परिजन व रिश्तेदार भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement