Doordarshan Rajasthan celebrated its 35th Foundation Day celebrations-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:04 pm
Location
Advertisement

दूरदर्शन राजस्थान ने अपना 35वां स्थापना दिवस समारोह मनाया

khaskhabar.com : बुधवार, 06 जुलाई 2022 6:10 PM (IST)
दूरदर्शन राजस्थान ने अपना 35वां स्थापना दिवस समारोह मनाया
जयपुर । बुधवार 6 जुलाई 2022 को दूरदर्शन राजस्थान ने अपने गौरवशाली 35 साल पूर्ण किये। दूरदर्शन राजस्थान ने राजस्थान की सांस्कृतिक परंपराओं और विरासत को जन- जन तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। दूरदर्शन राजस्थान के स्थापना दिवस सप्ताह के समापन अवसर पर दूरदर्शन केंद्र के प्रांगण में विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो की निदेशक ऋतु शुक्ला, आकाशवाणी केंद्र जयपुर के उप-महानिदेशक मयंक अग्रवाल, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी उत्तर पश्चिम रेलवे कैप्टन शशि किरण, क्षेत्रीय लोक, पत्र सूचना कार्यालय के उप निदेशक पवन सिंह फौजदार, आकाशवाणी केंद्र जयपुर के कार्यक्रम प्रमुख रामकरण मीणा और आकाशवाणी केंद्र जयपुर की विज्ञापन सेवा के प्रभारी राकेश जैन ने भाग लिया।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम विशिष्ट अतिथियों द्वारा वृक्षारोपण किया गया। इसके पश्चात सांस्कृतिक प्रस्तुति का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में दूरदर्शन राजस्थान के केंद्राध्यक्ष सतीश देपाल ने स्वागत उदबोधन प्रस्तुत किया और कार्यक्रम की रुपरेखा रखी। जल सिंह मीणा एवं लाली मीणा के नेतृत्व में आदिवासी संगीत दल ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी। प्रसिद्ध कवि सतीश आचार्य ने अपनी कविता "सबको मिलकर सच करना है जन गण मन का सपना" भी कार्यक्रम में पढ़ी।
कार्यक्रम के अंत में दूरदर्शन राजस्थान के कार्यक्रम प्रमुख लक्ष्मण दास व्यास ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर समाचार प्रमुख डीडी न्यूज़ मंजू मीना और निदेशक अभियांत्रिकी एच पी मीणा सहित दूरदर्शन और आकाशवाणी के विभिन्न कर्मचारियों ने भी भाग लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement