Doda Post smuggling in Sirsa, three arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 5:41 pm
Location
Advertisement

सिरसा-स्कारपियो से डोडा पोस्त की तस्करी, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 12 मई 2018 12:54 PM (IST)
सिरसा-स्कारपियो से डोडा पोस्त की तस्करी, तीन गिरफ्तार
सिरसा। हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम, सिरसा ने एक स्कारपियो कार में 50 किलोग्राम डोडा पोस्त (अफीम) ले जाते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस वाहन को उमेदपुर क्षेत्र में पुलिस की नाकाबन्दी के दौरान पकड़ा गया।
हरियाणा पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों की पहचान राजस्थान में चुरू निवासी सुखराम, तारानगर के कृष्ण उफ कालिया और ऐलनाबाद के सतबीर के रूप में हुई है।
उन्होंने कहा कि वाहनों की चैकिंग के लिए उमेदपुर क्षेत्र में पुलिस ने एक नाका लगाया हुआ था। उसी समय गांव मालेकन की तरफ से एक कार आई। पुलिस को देखकर उन्होंने वापिस भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने उनका पीछा करके तीन अभियुक्तों को पकड़ लिया, जबकि दो बचकर भाग गए। वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को 50 किलोग्राम डोडा पोस्त मिला, जिसकी अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से तस्करी की जा रही थी। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद के पुलिस थाने में एनडीपीसी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पिकअप गाड़ी से देसी शराब के 300 बक्से जब्त
एक अन्य मामले में सीआईए टीम ने एक पिकअप गाड़ी से देसी शराब के 300 बक्से जब्त किये और इस सम्बंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। कालांवाली रोड, डबवाली से गिरफ्तार किये गए अभियुक्त की पहचान तारकांवाली सिरसा निवासी इब्राहिमदीन के रूप में की गई। आबकारी अधिनियम के तहत सिटी पुलिस थाना, डबवाली में अभियुक्त के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement