Doctor kidnapped in UP, abandoned in MP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2022 2:25 am
Location
Advertisement

झांसी से अगवा डॉक्टर मुरैना में बरामद

khaskhabar.com : रविवार, 31 जनवरी 2021 12:47 PM (IST)
झांसी से अगवा डॉक्टर मुरैना में बरामद
झांसी (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के झांसी से अपहृत डॉक्टर को मध्य प्रदेश के मुरैना से ढूंढ़ निकाला गया है। अपहरणकर्ताओं ने उन्हें चेन से बांधकर खेत में फेंक दिया था। झांसी के सिपरी बाजार में रहने वाले 62-वर्षीय आरके गुरुबख्शनी पेशे से एक डॉक्टर हैं। शुक्रवार को वह सुबह सैर के लिए घर से निकले थे, लेकिन लौट कर नहीं आए। उनके घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और आईपीसी की धारा 365 के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया। दो टीमों का गठन कर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की।

जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उन्हें हाईवे पर टहलते हुए देखा गया। लेकिन, इसके बाद देर रात तक पुलिस को कुछ सुराग नहीं मिल पाया।

शनिवार को स्थानीय पुलिस को मध्यप्रदेश की मुरैना पुलिस का एक फोन आया जिसमें बताया गया कि डॉ गुरुबख्शनी उनके साथ हैं। पुलिस टीम और उनके रिश्तेदार उन्हें लेने के लिए रवाना हुए।

गुरुबख्शनी ने पुलिस को बताया कि तीन लोगों ने पिस्तौल दिखाकर उन्हें अगवा कर लिया। उन्होंने यह कहकर मुझे जबरन कार में बिठाया कि किसी का इलाज करना है। उन्होंने इस बात का भरोसा दिया कि वे उन्हें छोड़ देंगे। बाद में डॉक्टर ने सुना कि अपहरणकर्ता फोन पर किसी से फिरौती की बात कर रहे थे।

डॉक्टर ने बताया कि अपहरणकर्ता मुझे दिनभर कभी हाईवे तो कभी सड़क पर तो कभी गांवों में लेकर घूमते रहे। बाद में उन्होंने मुझे मोटरसाइकिल पर बिठाया और इसके बाद पैदल लेकर गए। कुछ दूरी पर एक खेत में उन्होंने मुझे चेन में बांधकर वहीं छोड़ दिया।

बहरहाल, फिलहाल पुलिस को इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस अपहरण के पीछे मंशा क्या थी। झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि हम सभी पहलुओं पर बारीकी से विचार कर रहे हैं और अपहरणकर्ताओं के शिनाख्त की कोशिश कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement