Doctor degree is not a certificate of being a good politician: VIP leader-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 6:02 am
Location
Advertisement

डॉक्टर की डिग्री होना अच्छा राजनेता होने का सर्टिफिकेट नहीं : वीआईपी नेता

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जून 2022 4:32 PM (IST)
डॉक्टर की डिग्री होना अच्छा राजनेता होने का सर्टिफिकेट नहीं : वीआईपी नेता
पटना। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता मुकेश सहनी ने शनिवार को भाजपा बिहार पर निशाना साधा। भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि डॉक्टर की डिग्री होना एक अच्छे राजनेता होने का प्रमाणपत्र नहीं है।

सहनी (जिन्होंने पूर्व पशुपालन और मत्स्य पालन मंत्री के रूप में भी काम किया था) ने कहा, "डॉक्टर की डिग्री एक अच्छे राजनेता होने का प्रमाणपत्र नहीं हो सकता। एक अच्छा राजनेता वह होता है जिसे आम लोगों के बीच व्यापक रूप से स्वीकार किया जाता है।"

सहनी ने दावा किया, "महाराष्ट्र में चल रही उथल-पुथल के लिए भाजपा जिम्मेदार है। बिहार में मेरी पार्टी वीआईपी ने एनडीए की छत्रछाया में चुनाव लड़ा और 4 उम्मीदवार जीते। एक विधायक मुसाफिर पासवान की बीमारी के कारण मृत्यु हो गई, जबकि तीन अन्य भगवा पार्टी में शामिल हो गए। जायसवाल नीतीश कुमार सरकार पर उंगली उठा रहे हैं, लेकिन उन्हें यह समझना होगा कि 2020 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नाम पर लड़ा गया था। भाजपा केवल नीतीश कुमार के कारण सत्ता में है।"

पिछले कुछ दिनों में जायसवाल, जो पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं, जद (यू) प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अग्निपथ विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा को नियंत्रित करने में विफल रहने के लिए नारा लगा रहे थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement