Doctor and two agents arrested for black marketing of Remedesivir injection in Jaipur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:47 pm
Location
Advertisement

जयपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में डॉक्टर व दो एजेंट गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 4:34 PM (IST)
जयपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में डॉक्टर व दो एजेंट गिरफ्तार
जयपुर। विद्याधर नगर थाना पुलिस व सीएसटी उत्तर की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में गुरुवार को एक डॉक्टर व दो एजेंटों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किए हैं।

पुलिस उपायुक्त उत्तर परिस देशमुख ने बताया कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में आरोपित डॉक्टर अमित कुमार सेठी निवासी कावेरी पथ मानसरोवर और एजेंट अभिजीत सेन निवासी मोजमाबाद दूदू हाल वार्ड बॉय s.m.s. अस्पताल व छोटू लाल सैनी निवासी मानपुर दौसा हाल रजत पथ मानसरोवर को गिरफ्तार किया गया है।

डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल मोहनलाल को सूचना मिली थी अभिजीत नाम का युवक ने 2 रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के लिए विद्याधर नगर आया हुआ है, जिसने उसके एवज में ₹60000 की मांग की है। सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर कालाबाजारी करने आए बदमाश अभिजीत को धर दबोचा। पूछताछ में उसने उक्त इंजेक्शन छोटू लाल सैनी से लाना बताया।

पुलिस ने कार्रवाई का छोटू लाल को पकड़ा, 10 से 10 जोड़ने पर डॉक्टर अमित कुमार सेठी का नाम सामने आने पर उसे भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो इंजेक्शन बरामद किए हैं। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement