Do not let the chair dominate on your own - Niranjan Arya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:53 pm
Location
Advertisement

अपने आप पर कुर्सी को हावी नहीं होने देंगे- निरंजन आर्य

khaskhabar.com : सोमवार, 23 नवम्बर 2020 12:19 PM (IST)
अपने आप पर कुर्सी को हावी नहीं होने देंगे- निरंजन आर्य
जयपुर। राज्य के मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने कहा है कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिले, इसके लिए वे बेहतर तरीके से मॉनिटरिंग करेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि वे अपने आप पर कभी भी कुर्सी को हावी नहीं होने देंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे। आर्य डॉ बीआर अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में झालाना स्थित अंबेडकर सभागार में संबोधित कर रहे थे।


कोरोना वायरस की गाइड लाइन के बीच आयोजित हुए समारोह में आर्य ने कहा कि सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आज सरकार कोरोना के भीषण दौर में बेहतर तरीके से काम कर रही है, जिसका परिणाम भी हमें दिखाई दिया है। कोरोना के बीच हमें उसकी गाइडलाइन का पालन करना चाहिए। मुख्य सचिव आर्य ने कहा कि सरकार ने जो उम्मीद उनसे लगाई है, जो उन्हें दायित्व दिया है, उसका वह बेहतर तरीके से काम करेंगे। इस मौके पर समारोह की अध्यक्षता डॉ बी आर अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष बीएल रोहन ने की।


समारोह में विशेष रूप से पूर्व गृह सचिव महेंद्र सिंह, मुख्य पूव बीएल आर्य, पूर्व पुलिस महानिदेशक कन्हैया लाल बैरवा, वरिष्ठ पत्रकार डॉ धर्मवीर चंदेल सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे। सोसायटी के महासचिव अनिल गोठवाल ने बताया कि समारोह में संस्था की ओर से कराए जाने वाले कार्यो की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि संस्था की ओर से रोजगार बढ़ाने के लिए अनेक कार्य किए जा रहे हैं। साथ ही, अनुसूचित जाति के गरीब विद्यार्थियों को निशुल्क आरएएस की कोचिंग भी कराई गई है। बाद में उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement