District level womens sports competition organized by the Department of Women and Child Development-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 7:28 pm
Location
Advertisement

महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से जिला स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिता का आयोजन

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020 6:36 PM (IST)
महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से जिला स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिता का आयोजन
पंचकूला। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में जिला स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस महिला खेल प्रतियोगिता में जिला के चार खण्डों से सैंकड़ों महिलाओं व ब्लाक स्तर के महिला खेल प्रतियोगिता के विजेताओं ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर खण्ड मोरनी की निर्मला देवी, 300 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर खण्ड मोरनी की कविता देवी, 400 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर खण्ड रायपुररानी की अनुराधा, आलू दौड़ में प्रथम स्थान पर खण्ड मोरनी की निर्मला देवी, साईकिल दौड़ में प्रथम स्थान पर खण्ड पिंजौर की परमिंदर कौर, मटका दौड़ में प्रथम स्थान पर खण्ड पिंजौर की परमजीत कौर रही। जिला कार्यक्रम अधिकारी जोगिंदर कौर ने सभी विजेताओं को मैडल और सर्टिफिकेट दिये। उन्होंने बताया कि इनाम की राशि सभी विजेताओं के बैंक खातों में डाली जाएगी। इस कार्यक्रम की समाप्ति पर सभी अधिकारियों और प्रतिभागियों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे लगाए।

इस कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास परियोेजना अधिकारी आरू वशिस्ट, शशि सांगवान, सरोज नैन, शिवानी कोहली, जिले की सभी सुपरवाइजरों ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement