District Collectors review of Yoga Day preparations-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:02 am
Location
Advertisement

जिला कलक्टर ने योग दिवस तैयारियों की समीक्षा की

khaskhabar.com : सोमवार, 28 मई 2018 10:12 PM (IST)
जिला कलक्टर ने योग दिवस तैयारियों की समीक्षा की
कोटा। जिला कलक्टर गौरव गोयल ने सोमवार को अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों का मौका निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश प्रदान किये।
जिला कलक्टर ने अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस समारोह के लिए प्रस्तावित आरएसी मैदान का अवलोकन किया तथा आमजन के बैठक, छाया, पानी, आवागमन एवं पार्किंग स्थल की तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि योग दिवस समारोह में आने वाले नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। अलग-अलग ब्लॉक बनाकर इस प्रकार की बैठक व्यवस्था करें कि सभी नागरिकों को योग क्रियाऐं करते हुए मंच दिखाई दे। उन्होंने विभिन्न क्षेत्र के आने वाले नागरिकों के आवागमन के रास्ते एवं पार्किंग स्थलों की तैयारियों का भी मौका निरीक्षण किया।

इस अवसर पर अतिरिक्त कलक्टर प्रशासन सुनीता डागा, शहर बीएल मीणा, यूआईटी सचिव आनंदीलाल वैष्णव, उप सचिव कीर्ति राठौड़, उपायुक्त नगर निगम राजेश डागा, आरटीओं धमेन्द्र चौधरी, अधीक्षण अभियंता नगर निगम प्रेमशंकर शर्मा, सानिवि देवीलाल आर्य रेजोरेंस प्रतिनिधि आशीष एवं पंतजलि समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक लेकर की तैयारियों की समीक्षा
कलक्टर ने योग दिवस की तैयारियों हेतु गठित समिति के पदाधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को आपसी समन्वय से दिये गये दायित्वों को समय पर पूरा करने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement