District collector should take cleanliness in the city-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:30 pm
Location
Advertisement

जिला कलक्टर ने शहर में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

khaskhabar.com : रविवार, 30 दिसम्बर 2018 6:43 PM (IST)
जिला कलक्टर ने शहर में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा
बून्दी । जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने रविवार सुबह शहर का भ्रमण कर सफाई का जायजा लिया। उन्होंने नगर परिषद आयुक्त को सफाई व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।
जिला कलक्टर बाईपास से नवल सागर होती हुई चारभुजा मंदिर पहुंची, जहां दर्शन करने के बाद बोहरा गली में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए । उन्होंने नैनवां रोड़ एवं देवपुरा क्षेत्र में भी सफाई व्यवस्था की जांच की और देवपुरा क्षेत्र में विशेष सफाई व्यवस्था के निर्देश दिए।
उन्होंने भूरा गणेश चुंगी नाका पहुचकर वार्डो में कार्य कर रहे सफाई कर्मचारियों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान जिला कलक्टर ने निर्देश दिए कि बेहतर सफाई व्यवस्था से शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाया जाए।

कुंभा स्टेडियम में ना डाले कचरा जिला कलक्टर ने कुंभा स्टेडियम का निरीक्षण किया। उन्होंने नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए कि कुंभा स्टेडियम में कचरा नहीं डाल जाए। कचरा डालने के लिए वैकल्पिक स्थान के लिए आवश्यक कार्यवाही शीघ्र की जाए।

निर्धारित ड्रेस में रहे सफाई कर्मीनिरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने निर्देश दिए कि सफाई व्यवस्था में लगे सफाई कर्मचारी उनके लिए निर्धारित डे्रस कोड में रहे। इसके अलावा वार्डों एवं अन्य स्थानों से कचरे का उठाव समय पर हो। उन्होंने निर्देश दिए कि डोर टू डोर कचरा संग्रहण की पुख्ता व्यवस्था रहे। नगर परिषद के सहायक अभियंता अरूणेश शर्मा ने सफाई व्यवस्था की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement