Distribution of umbrella, steel thermos bottle and tiffin kit to traffic women policemen -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 3:09 am
Location
Advertisement

यातायात महिला पुलिसकर्मियों को छाता, स्टील थर्मस बोतल एवं टिफिन के किट का वितरण

khaskhabar.com : सोमवार, 21 जून 2021 2:22 PM (IST)
यातायात महिला पुलिसकर्मियों को छाता, स्टील थर्मस बोतल एवं टिफिन के किट का वितरण
जयपुर। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर श्रीखण्डेलवाल वैश्य जागृति संघ वैशालीनगर के सहयोग से पुलिस उपायुक्त यातायात श्वेता धनकड़ ने यातायात महिला पुलिसकर्मियों को छाता, स्टील थर्मस बोतल एवं टिफिन के किट का वितरण किया।
डीसीपी श्वेता धनकड़ ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना संक्रमण से योग की ओर से पूरा बचाव किया जा सकता है। इसमे प्राणायाम, कपालभांति एवं प्रोनिंग जैसी योग क्रियाओं को पुलिसकर्मी अपनी नियमित दिनचर्या में शामिल करें। महिला पुलिसकर्मी कड़ी धूप एवं बरसात जैसी विषम परिस्थितियों में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिये चैराहों पर खड़ी रहती है तथा महिलायें घर पर एवं कार्य स्थल पर दोहरी जिम्मेदारी भी निभाती है।
पुलिस उपायुक्त ने संघ के पदाधिकारियों को महिला पुलिसकर्मियों की कार्य क्षमता में वृद्वि के लिये किट उपलब्ध करवाने के लिये साधुवाद दिया। कार्यक्रम में योग प्रशिक्षक अंकित मानावत ने भी योग के महत्व पर विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर यातायात पुलिस के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सतवीर सिंह, राजेन्द्र सिंह सिसोदिया, सहायक पुलिस आयुक्त आलोक सैनी, पुलिस निरीक्षक प्रेमचन्द, खण्डेलवाल वैश्य जागृती संघ के अनिल बड़ाया एवं अन्य सदस्यों सहित यातायात पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement