Discussion on BJP victory strategy for 4 seats in Himachal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 19, 2019 1:30 pm
Location
Advertisement

लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 मार्च 2019 3:21 PM (IST)
लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति
शिमला। प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप की दो दिवसीय बैठक सोलन जिले में बद्दी में आयोजित-बैठक में प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, प्रदेश चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित सांसदों ने चारों संसदीय क्षेत्रों के प्रत्याशियों के नामों पर की चर्चा -चुनाव संबंधी रणनीति संबंधी रणनीति भी बनाई।

बैठक के दौरान बूथ और पन्ना प्रमुखों के जरिये लोगों तक पहुंच बनाए रखने के लिए छोटी व नुक्कड़ सभाओं के ज्यादा आयोजन पर जोर दिया गया। हिमाचल भाजपा मूल रूप से विकास और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए मतदाताओं की पसंद को ही लोकसभा चुनाव में जीत का सहारा बनाएगी। इसके अलावा बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस और विपक्षी नेताओं के सवालों को भी भुनाने की कोशिश होगी।

बैठक में लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 4 सीटों पर पार्टी की जीत की रणनीति पर चर्चा हुई। सीएम जयराम ठाकुर ने बैठक में केंद्र की मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल का प्रमुख रूप से जिक्र करते हुए विकास को तवज्जो देने की बात कही। बाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में प्राप्त हुईं उपलब्धियों से मतदाता खुश हैं। वे उन्हें दोबारा पीएम के रूप में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement