Disclosure of theft of gold and silver jewelery worth 25 lakhs, high-class nakabjan arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 8:24 pm
Location
Advertisement

25 लाख के सोने-चाॅदी के आभूषणों की चोरी का खुलासा, आले दर्जे का नकबजन गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 30 अगस्त 2021 7:36 PM (IST)
25 लाख के सोने-चाॅदी के आभूषणों की चोरी का खुलासा, आले दर्जे का नकबजन गिरफ्तार
जालौर । जिले की थाना कोतवाली पुलिस ने 27 फरवरी की रात सांई विहार कॉलोनी में मुख्य गेट का ताला तोड़ 25 लाख रुपये के सोने व चांदी के जेवरात चोरी का खुलासा कर शनिवार को एक शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी घटना के बाद अन्य मामले में केंद्रीय कारागार जोधपुर में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा था। फिलहाल जमानत पर बाहर था। मुलजिम से अन्य वारदातों के बारे में अनुसंधान व प्रकरण में माल की बरामदगी हेतु पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

जालोर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि 27 फरवरी की रात सांई विहार कॉलोनी निवासी पुखराज चौधरी के घर से 25 लाख रुपये के जेवर चोरी हो जाने की घटना पर मुकदमा दर्ज कर एएसपी अनुकृति उज्जैनिया व सीओ हिम्मत सिंह के सुपरविजन एवं थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में कोतवाली थाना से टीम गठित कर दबिश दी जा रही थी। आरोपी वारदात के बाद जोधपुर ओर अहमदाबाद अपने शौक-मौज पूरा करने चला जाता। इसी दौरान केंद्रीय कारागृह जोधपुर में न्यायिक अभिरक्षा में चला गया।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि अभियुक्त किशन उर्फ गुंगा पुत्र जगदीश माली निवासी रामदेव कोलोनी, जालोर है जिसे गठित टीम ने शंकर वाटिका के पास रतनपुरा रोड़, जालोर से गिरफतार किया है। मुलजिम आले दर्जे का नकबजन व वाहन चोर है। जो पूर्व में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। जिसके विरूद्ध अलग अलग थानों में कुल 17 आपराधिक मुकदमें दर्ज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement