Disclosure of interstate gang stealing by breaking shutter in bullion market in Baran -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:43 pm
Location
Advertisement

बारां में सर्राफा बाजार में शटर तोड़कर चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा

khaskhabar.com : बुधवार, 09 मार्च 2022 08:25 AM (IST)
बारां में सर्राफा बाजार में शटर तोड़कर चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा
बारां । कोतवाली थाना इलाके के सर्राफा बाजार में 27 नवंबर 2021 की रात दुकानों के शटर तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात चोरी करने वाले अंतर राज्य गिरोह का खुलासा कर थाना पुलिस ने जयपुर के दूदू थाना क्षेत्र में गांव सुनाडिया निवासी 2 नकबजन श्योजी राम उर्फ पारिया बागरिया पुत्र हीरालाल एवं रामअवतार उर्फ रामोतार पुत्र भंवरलाल उर्फ भूरा बागरिया को गिरफ्तार कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।
बारां एसपी कल्याण मल मीना ने बताया कि 27 नवंबर 2021 की रात अज्ञात बदमाशों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्राफा बाजार में मनु ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर अलमारी से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर व नकदी चुरा लिए तथा एक अन्य ज्वेलर्स की दुकान में चोरी का प्रयास किया। उसके बाद सदर बाजार में एक किराना स्टोर के ताले तोड़कर नकदी चुराकर ले गए। हल्दिया की गली निवासी चंद्रप्रकाश मित्तल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी मीना ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के नेतृत्व व सीओ मनोज गुप्ता के निर्देशन में थाना अधिकारी कोतवाली मांगे लाल एवं साइबर सेल प्रभारी सत्येंद्र सिंह हेड कांस्टेबल की विशेष टीम का गठन किया। गठित विशेष टीम ने मुखबिरों की सूचना एवं साइबर सेल की तकनीकी सहायता से श्योजी राम उर्फ पारियां एवं राम अवतार बागरिया को डिटेन कर पूछताछ की तो उन्होंने इन वारदातों के अलावा भीलवाड़ा जिले एवं मध्यप्रदेश के नीमच जिले में भी चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement