Digvijay Chautala statement will not be with Congress on any situation coalition-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 2:32 am
Location
Advertisement

दिग्विजय चौटाला का बयान कांग्रेस के साथ किसी भी हालात पर नहीं होगा गठबंधन

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अप्रैल 2019 4:14 PM (IST)
दिग्विजय चौटाला का बयान कांग्रेस के साथ किसी भी हालात पर नहीं होगा गठबंधन
कैथल। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने बुधवार को कैथल के कलायत विधानसभा से कई गांवों का दौरा कर लोकसभा चुनाव का आगाज अपनी पार्टी की तरफ से कर दिया है और पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से बात करते कहा कि कलायत चौधरी देवीलाल की कर्मभूमि रही है। इसलिए मैं यहां से आज लोकसभा चुनाव का अपनी पार्टी की तरफ से आगाज कर रहा हूं और आने वाले समय में जनता पार्टी के साथ आम आदमी पार्टी मिलकर हरियाणा में सरकार बनाएगी वह लोकसभा सीटों पर भी दावेदारी ठोकेगी।

उन्होंने बोलते हुए कहा कि हम अपनी एलायंस के पार्टी से 30 परिशत महिला आरक्षित सीट रखेंगे और युवाओं को भी अपनी पार्टी की सीटों पर भागीदारी देंगे क्योंकि युवा है प्रदेश का भविष्य है।

साथ ही उन्होंने रामपाल माजरा पर बोलते कहा कि इसकी वजह से ही इनेलो पार्टी की लुटिया डूबी है दो-तीन लोग हैं इनेलो पार्टी को दबाने का कार्य करते रहे जो अब कामयाब हो गए हैं उसके मन में यह वहम था कि वह पता नहीं कितने बड़े नेता है लेकिन अब जनता उनको उनकी औकात दिखा देगी क्योंकि अब वह उम्मीदवारों के नाम घोषित करने में भी डरते हैं।

साथ ही उन्होंने रणदीप सुरजेवाला पर तंज कसते कहा कि उनकी कमर में दिक्कत नहीं या समस्या तो जींद इलेक्शन की है यह तो सिर्फ एक बहाना है उनकी कमर में कुछ दिक्कत है यह पहले दीपेंद्र हुड्डा के साथ भी हो चुका है इन दोनों नेताओं को जनता ने इनकी औकात दिखा दी और आने वाला समय आम आदमी पार्टी भाजपा के आलायंस का रहेगा।

अपने परिवार पर बोलते कहा कि हमारे परिवार से अगर कोई उम्मीदवार आएगा तो सिर्फ एक उम्मीदवार आएगा अगर पार्टी के शीर्ष नेताओं का ऐसा कोई निर्णय आया तो क्या पता हमारे परिवार से कोई भी सदस्य उम्मीदवार के रूप में ना आए। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के बारे में बोलते कहा कि हमने उनकी परोल रद्द नहीं करवाई वह खुद ही बाहर नहीं आना चाहते क्योंकि उनको पता है बाहर का माहौल खराब हो चुका है, कुछ नेताओं के वजह से पार्टी का नाम खत्म होने की कगार पर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement