Digital Accessories Brand Fingers Launch-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2019 9:20 pm
Location
Advertisement

डिजिटल एसेसरीज ब्राण्ड फिंगर्स लॉन्च

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 जुलाई 2019 4:33 PM (IST)
डिजिटल एसेसरीज ब्राण्ड फिंगर्स लॉन्च
शिमला। कई सारी खोजपरक आईटी लाइफ स्टाइल और टेलीकॉम एसेसरीज प्रदान करने के लिये प्रतिबद्ध आईटी दिग्गजों द्वारा संस्थापित कंपनी डायनैमिक कॉन्ग्लोमरैट ने आज अपने पहले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड फिंगर्स के लॉन्च की घोषणा की है। इनोवेशन और गुणवत्ता फिंगर्स के केन्द्र में हैं और यह ब्राण्ड आईटी और मोबाइल एसेसरीज के क्षेत्र में 40 से अधिक उत्पाद लॉन्च कर प्रौद्योगिकी की नई भाषा का पर्याय बनने के लिये तैयार है, जिनमें से छह उत्पाद भारत के लिये प्रथम होंगे और 3 विश्व के लिये प्रथम! फिंगर्स अपनी शुरूआत 10 से अधिक श्रेणियों के साथ करेगा जिनमें वायर्ड और वायरलेस हेडफोन्स ईयरफोन्स और पोर्टेबल स्पीकर्स शामिल हैं।

डायनैमिक कॉन्ग्लोमरैट के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप एस परसरामपुरिया ने कहा, हमारी उत्पाद श्रृंखला उपयोग में सरल प्रौद्योगिकी में नई और विश्व के प्रचलन के अनुसार होगी रोमांचक होगी और भारतीय उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं पर आधारित होगी। उन्होंने आगे कहा अगले 6 महीने में हम 50 से अधिक और नये उत्पाद प्रस्तुत करेंगे और भारत के 250 से अधिक शहरों में अपने नेटवर्क का विस्तार करेंगे और फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाएंगे। अगले 3 वर्षों में हमारा लक्ष्य भारत के ब्राण्डेड एसेसरीज बाजार में कम से कम 10 प्रतिशत हिस्सेदारी पाने का होगा।

विश्व और भारत में पहली बार लॉन्च होने जा रहे उत्पादों में फिंगर्स रेजोनेंस शामिल है जो विश्व का पहला ब्लूटूथ इन.ईयर हेडफोन है जिसमें 3डी रेजोनेंस टेक्नोलॉजी बेहतरीन बेस और 15 घंटे का प्लेबैक टाइम है। इसके आलावा इस श्रृंखला में फिंगर्सचिक बीटी.5, फिंगर्स शुगर.एन.स्पाइस, कॉम्फी म्यूजिटॉक, साउंड.एन.टच ग्लो एम.3 , फिंगर्स नॉकआउट आदि उत्पाद शामिल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement