Didi betrayed the public, looted money in the name of chitfund, poor people: PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2019 9:42 pm
Location
Advertisement

'आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डरने वाला नहीं, ये आपकी बौखलाहट है'

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 मई 2019 09:52 AM (IST)
'आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डरने वाला नहीं, ये आपकी बौखलाहट है'
बसिरहाट (पश्चिम बंगाल)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को पश्चिम बंगाल की बसिरहाट लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती है। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो।


उन्होंने कहा कि दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों। और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी है।


उन्होंने कहा कि क्या लगता है आपको कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जायेगा।
दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमें पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा।


पीएम ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा।

सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद अपने ही सपूतों पर सवाल उठाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है। देश के हितों के खिलाफ जाकर पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी मत भूलिए कि ये 21वीं सदी का भारत है अगर पश्चिम बंगाल की जनता आपको सातवें आसमान पर बिठा सकती है तो यही जनता आपको वापस जमीन पर भी गिरा सकती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement