Dholpur SP launched a search operation in the ravines of Chambal, five prized criminals arrested in a month-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 5:00 am
Location
Advertisement

चंबल के बीहड़ों में धौलपुर एसपी ने चलाया सर्च अभियान , एक महीने में पांच इनामी अपराधियों गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 09 मई 2022 4:11 PM (IST)
चंबल के बीहड़ों में धौलपुर एसपी ने चलाया सर्च अभियान , एक महीने में पांच इनामी अपराधियों गिरफ्तार
धौलपुर । धौलपुर पुलिस इनामी बदमाशों एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। रविवार को भी एसपी नारायण टोगस के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमों ने चंबल के बीहड़ों में सघन सर्च अभियान चलाकर देव का पूरा, मौरोली, नीम बसई, बिछिया, नथुआ का पूरा, भैरों का पूरा सहित अन्य स्थानों पर ऐसे अपराधियों की तलाश कर उनकी आवाजाही चेक की।
एसपी टोगस ने बताया कि रविवार को उनके द्वारा डीएसटी, आर ए सी, थाना कोतवाली व सदर एवं पुलिस लाइन के जाब्ता की कई टीमों के साथ चंबल के बीहड़ों में सघन तलाशी अभियान चलाया गया और इनामी एवं वांछित अपराधियों की उन क्षेत्रों में आमद-रफत चेक की गई। सर्च अभियान के दौरान सीओ प्रवेंद्र महला, कोतवाली थानाधिकारी अध्यात्म गौतम, सदर थानाधिकारी दीपक बंजारा व प्रभारी डीएसटी लाखन सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस एवं आर ए सी का जाब्ता मौजूद रहा।

एसपी ने बताया कि ऐसे अपराधियों की गिरफ्तारी का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। इसी अभियान के तहत पिछले 1 महीने में धौलपुर पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसके अंतर्गत 4 अप्रैल 2022 को 5000 इनामी भूरा उर्फ सतविंदर, 20 अप्रैल को 5000 इनामी कीरत राम उर्फ कीरत, 29 अप्रैल को 10000 इनामी नरेश गुर्जर, 29 अप्रैल को इनामी बलवीर उर्फ भवूति गुर्जर एवं 7 मई को 5000 इनामी बंटू गुर्जर को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement