Dhanbad deputy mayor assassination shooter arrested in Up-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:46 pm
Location
Advertisement

धनबाद के डिप्टी मेयर हत्याकांड का शूटर उप्र में गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 25 जून 2017 12:24 PM (IST)
धनबाद के डिप्टी मेयर हत्याकांड का शूटर उप्र में गिरफ्तार
प्रतापगढ़। झारखंड के धनबाद में हुए बहुचर्चित डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस की स्वाट टीम ने प्रतापगढ़ जिले की कोहडौर थाना क्षेत्र से अंतर्राज्यीय शूटर सागर सिंह उर्फ शिबू को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, पांच जिंदा कारतूस व एक फर्जी रजिस्ट्रेशन पेपर, दो नंबर प्लेट व एक सफेद रंग की मोटरसाइकिल बरामद हुई। धनबाद के डिप्टी मेयर की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस व एसटीएफ पहले की चार से पांच लोगों को पकड़ चुकी है। शुक्रवार को इस मामले में एसटीएफ ने 25 हजार रुपये के इनामी कुर्बान अली को पकड़ा था।
वहीं शुक्रवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम ने इस हत्या के वांछित शूटर सुल्तानपुर निवासी सागर सिंह उर्फ शिबू उर्फ विजय को कोहरौड़ थाना क्षेत्र के टेढ़ी पुलिया से गिरफ्तार कर लिया। प्रतापगढ़ के एसपी शगुन गौतम ने शनिवार को बताया कि कोहरौड़ पुलिस और स्वाट टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान सागर सिंह को गिरफ्तार किया। वह इससे पहले 2013 में प्रधानपति की हत्या में जेल जा चुका है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पैसों के लिए भाड़े पर हत्या करता है। पिछले कुछ दिनों से सुल्तानपुर में आकर रह रहा था, जब उसे जानकारी हुई कि धनबाद वाली घटना में उसका साथी कुर्बान अली उर्फ सोनू पुलिस द्वारा पकड़ा जा चुका है तो वह कहीं दूर भागने की फिराक मंे शनिवार को सुल्तानपुर से निकला था।

एसएसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि धनबाद पुलिस को उप्र पुलिस ने सागर के बारे में जानकारी दी है। धनबाद पुलिस सागर को मंगलवार को रिमांड पर लाएगी।

नीरज हत्याकांड में विधायक संजीव सिंह, अमन सिंह, डबलू मिश्रा आदि लोग पहले ही पकड़े जा चुके हैं, जो धनबाद जेल में बंद हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement