Devotees of Bhola should fight against drug addicts in collaboration with colonists: Jai Hind-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 3:57 am
Location
Advertisement

भोले के भक्त कावड़ियों के साथ मिलकर नशे के खिलाफ जंग करेंगे : जयहिन्द

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 जुलाई 2019 5:04 PM (IST)
भोले के भक्त कावड़ियों के साथ मिलकर नशे के खिलाफ जंग करेंगे : जयहिन्द
रोहतक। आम आदमी पार्टी की नशे के खिलाफ कावड यात्रा आज रोहतक में शिवालय में जल चढ़ा कर समाप्त हुई। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष नविन जयहिन्द सहित सभी कावड़ियों ने दिल्ली बाईपास स्थित शिवालय में जल चढ़ाया व् इसके बाद महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय में शहीदी स्मारक पर जल चढ़ा कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।इस कावड यात्रा को प्रदेश के युवाओं के नाम समर्पित करते हुए “नशा छुडाओ - युवा बचाओं” नाम दिया गया। यह यात्रा 28 जुलाई को हरिद्वार की हर की पैड़ी से शुरू होकर हरियाणा में पानीपत जिले में प्रवेश होकर शिवरात्री के दिन सुबह 9 बजे रोहतक पहुंची।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यह कावड यात्रा पूरी तरह से समाजिक है। पिछले वर्ष प्रदेश की शांति व् भाईचारे के लिए लेकर आये थे, अबकी बार प्रदेश के युवाओं के लिए यह यात्रा शुरू की गई है। जिस तरह से हरियाणा के युवा नशे का शिकार हो रहे है, उसको लेकर आम आदमी पार्टी ने यह कावड यात्रा शुरू की थी भोले भक्तों कावड़ियों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी नशे के खिलाफ जंग जारी रखेंगी और और युवों को जागरूक करने का काम करेगी। युवाओं के बीच जायेंगे और गंगा जल देकर नशा छोड़ने की कसम दिलाएंगे।

प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा कि हरियाणा के चीते जैसे युवा आज चिट्टे का शिकार हो रहे है। जब महिलाओं तक में नशा इतना फैला गया है कि एक महिला की मौत हो गई तो युवाओं के क्या हालात होंगे। पंजाब से भी ज्यादा आज हरियाणा में नशा फ़ैल रहा है। सरकार और प्रशासन पूरी तरह से धृतराष्ट्र बनी हुई है। क्योकि सरकार व् प्रशासन की सहमती के बिना कोई पानी तक नही बेच सकता तो प्रदेश में इतने बड़े स्तर पर नशा का कारोबार कैसे चल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement