Deputy Commissioner took blessings of Ganapati Bappa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 30, 2021 6:42 am
Location
Advertisement

उपायुक्त ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

khaskhabar.com : सोमवार, 09 सितम्बर 2019 6:13 PM (IST)
उपायुक्त ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद
मंडी। गणपति बप्पा मोरया के उद्घोषों से भक्ति रस में डूबी छोटी काशी में इन दिनों आम और खास लोग मंदिरों में स्थापित गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में रविवार शाम उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर बंगला मोहल्ला स्थित बंगलेश्वरी मन्दिर में गणेश पूजा में शामिल हुए और बप्पा का आशीर्वाद लिया।

गौरतलब है कि वीर मण्डल संस्था के सदस्यों व स्थानीय निवासियों ने बंगला मौहल्ला स्थित बंगलेश्वरी मन्दिर परिसर में 2 सितम्बर को गणपति की स्थापना की थी। गणपति विसर्जन 12 सितम्बर को किया जाएगा। इस अवसर पर उपायुक्त ने इस श्रद्धापूर्ण आयोजन के लिए वीर मण्डल के सदस्यों की पीठ थपथपाई और गणपति बप्पा से छोटी काशी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखने की प्रार्थना की।

उन्होंने कहा कि यह सराहनीय है कि वीरमण्डल संस्था के सदस्य सामजिक, पर्यावरण संरक्षण, पौध रोपण जैसे कार्यों के साथ-साथ लोगों की धार्मिक भावनाओं के अनुरूप धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करने में हमेशा आगे रहते हैं।

वीर मण्डल द्वारा विगत 13 वर्षों से बंगला मोहल्ला में गणपति पूजा व उसके उपरान्त गणपति विसर्जन पूरी धार्मिक मर्यादाओं का पालन करते हुए कर रहा है। उपायुक्त ने कहा कि ऐसे आयोजनों में भाग लेकर आम्तअल तो बढ़ता ही है मानसिक शांति भी मिलती है। आज की भागदौड़ की जिन्दगी में चिंताओं से घिरे व्यक्ति को धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत करने से भरपूर लाभ मिलता है।

इस मौके वीर मण्डल अध्यक्ष चन्द्र शेखर वैद्य ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया । इस अवसर पर युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के निदेशक मंडल के सदस्य पंकज कपूर, मण्डल भाजपा अध्यक्ष मनीष कपूर, ठाकुर दास, नरेश वैद्य के अलावा गणपति समिति सदस्यों में विकरण कपूर, हिमांश वैद्य, हन्नू, भास्कर वैद्य सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement