Deputy CM Sachin Pilot, Ramesh Meena and Vishvendra Singh will be sacked from the cabinet-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 2:02 pm
Location
Advertisement

राजस्थान में सचिन पायलट, रमेश मीणा और विश्वेंद्र सिंह मंत्रिमंडल से बर्खास्त

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 जुलाई 2020 3:32 PM (IST)
राजस्थान में सचिन पायलट, रमेश मीणा और विश्वेंद्र सिंह मंत्रिमंडल से बर्खास्त
जयपुर । राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह, खाद्यमंत्री रमेश मीणा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने का फैसला हुआ है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा नए पीसीसी चीफ होंगे। सुरजेवाला ने कहा कि पायलट को डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ दोनों पदों से हटा दिया है।
इसके पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी की बैठक के बाद मीडिया को बताया, "भाजपा ने राजस्थान की जनता द्वारा चुनी गई कांग्रेस की सरकार को अस्थिर करने की साजिश रची। भाजपा ने सत्ता, ईडी, और आयकर विभाग का दुरुपयोग कर कांग्रेस के विधायकों और निर्दलीय विधायकों को खरीदने की कोशिश की। मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों को खरीदने के लिए की गई कोशिशों के बारे में बताया है।"

उन्होंने कहा, "पिछले 72 घंटों के दौरान राहुल गांधी के नेतृत्व के तहत कांग्रेस नेताओं ने पायलट और उनके खेमे के अन्य मंत्रियों और विधायकों से लगातार संपर्क करने की कोशिश की। कांग्रेस नेतृत्व ने पायलट से कई बार बात करने की कोशिश की। कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल ने भी कई बार उनसे बात की, लेकिन वह बैठक में नहीं आए।"





ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement