Departments Complete all formalities related to construction of Central university till April 30 said Kishan Kapoor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:15 pm
Location
Advertisement

सीयू निर्माण से जुड़ी सभी औपचारिकताएं 30 अप्रैल तक पूरा करें विभागः किशन कपूर

khaskhabar.com : सोमवार, 09 अप्रैल 2018 4:13 PM (IST)
सीयू निर्माण से जुड़ी सभी औपचारिकताएं 30 अप्रैल तक पूरा करें विभागः किशन कपूर
धर्मशाला। खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं धर्मशाला के विधायक किशन कपूर ने आज धर्मशाला के जदरांगल में प्रस्तावित हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के निर्माण से जुड़े कार्यों की प्रगति की समीक्षा के लिए धर्मशाला परिधि गृह में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने निर्माण की राह में पेश आ रही अड़चनों की जानकारी ली और अधिकारियों को जमीन हस्तांतरण संबंधी सभी औपचारिकताएं 30 अप्रैल तक पूरा करने के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को अपने अपने विभागों से जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूरी कर 30 अप्रैल तक विश्वविद्यालय निर्माण के लिए चिन्हित 7272 कनाल भूमि का हस्तांतरण शिक्षा विभाग के नाम करने का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग द्वारा विश्वविद्यालय के लिए चिन्हित भूमि के तैयार साईट प्लान को देखा और इसे लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने लोक निर्माण, वन विभाग, विद्युत, सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य के अधिकारियाें को आपसी समन्वय से कार्य कर और केंद्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ मिलकर साईट प्लान को शीघ्र अंतिम स्वरूप देने को कहा। बैठक में उपायुक्त संदीप कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement