Democracy, Constitution under threat in BJP rule: Ashok Gehlot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 2, 2020 2:10 am
Location
Advertisement

मिशन 25 : सीएम गहलोत ने कहा, कांग्रेस ने कभी विकास की कमी नहीं छोडी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अप्रैल 2019 5:56 PM (IST)
मिशन 25 : सीएम गहलोत ने कहा, कांग्रेस ने कभी विकास की कमी नहीं छोडी
जोधपुर। चुनावी दौर में हर एक पार्टी के नेता दूसरी पार्टी और उनके नेता को निशाने पर लेने में लगे हैं। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के हौसले बुलंद हैं और राजस्थान और मध्य प्रदेश के सीएम भी बीजेपी को निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे वैभव गहलोत के साथ कांग्रेस के मिशन 25 के लिए जोधपुर दौरे पर है। गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ने पांच साल तक देश में शासन किया और लोगों को केंद्रीय मंत्रियों के नाम तक नहीं पता। उन्होंने कहा, पिछले चुनावों के दौरान मोदी द्वारा काले धन को वापस लाने जैसे कई वादे किए गए थे, लेकिन एक भी रुपया वापस नहीं लाया गया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के जांबा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी विकास की कमी नहीं छोडी है। अकाल के समय हमने चारे, पानी की व्यवस्था की। मैंने गांव-गांव दौरा किया। हमने गांव-गांव जाकर जो भी समस्याएं देखी वो पूरी की है। हमने विकास में कोई कमी नहीं छोडी है। चुनाव के समय मुझे गांव-गांव जाने का मौका मिला।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि गांवों से मुझे सीखने का मौका मिला। आपके आर्शिवाद से मुझे 5 बार सांसद और 3 बार मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला। अगर 40 साल पहले मुझे जोधपुर से आर्शीवाद नहीं मिला होता तो मैं आज यहां नहीं होता।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि पहले हमने सवाई माधोपुर सीट चुनी थी लेकिन पार्टी ने उन्हें जोधपुर से चुनाव लडने के लिए टिकट दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement