demanded a CBI inquiry into the Vishnudatta suicide case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 10, 2020 12:13 pm
Location
Advertisement

शेखावत ने विष्णुदत्त आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की

khaskhabar.com : सोमवार, 25 मई 2020 5:58 PM (IST)
शेखावत ने विष्णुदत्त आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की
जयपुर । केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर पुलिस निरीक्षक विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है। अपने पत्र में शेखावत ने लिखा, "चूरू जिले के राजगढ़-सादुलपुर थाने में सेवारत पुलिस निरीक्षक विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या करने के समाचार से स्तब्ध हूं। एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाना राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था से जुड़ी गंभीर समस्याओं की ओर संकेत करता है।"

केंद्रीय मंत्री ने रविवार को लिखे अपने इस पत्र में कहा, "इस घटना से संपूर्ण राज्य और समाज में रोष का माहौल है। समाज के विधायकों और विभिन्न जनप्रतिनिधियों द्वारा यह प्रकरण सीबीआई को अग्रेषित करने का आग्रह किया जा रहा है, जो कि इस विषय की गंभीरता को देखते हुए उचित भी है, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक प्रभावी कदम भी उठाए जा सके।"

पुलिस के मुताबिक चुरू जिला स्थित राजगढ़ थाना में पदस्थाति थानाध्यक्ष ने आत्महत्या कर ली थी और उनका शरीर उनके सरकारी आवास पर छत से लटका हुआ मिला।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement