Delhi: Woman files rape complaint against LJP MP Prince Raj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:54 pm
Location
Advertisement

दिल्ली: लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ महिला ने दर्ज कराई रेप की शिकायत

khaskhabar.com : बुधवार, 16 जून 2021 1:59 PM (IST)
दिल्ली: लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ महिला ने दर्ज कराई रेप की शिकायत
नई दिल्ली। बिहार में इस समय सिसायत में ऐसा भूचाल आया हुआ है जिसकी कल्पना चिराग पासवान ने शायद ही की हो। दूसरी ओर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान द्वारा अपने चचेरे भाई प्रिंस राज के खिलाफ यौन दुराचार की शिकायत का जिक्र किए जाने के कुछ ही घंटों बाद एक महिला ने दिल्ली पुलिस में प्रिंस राज के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों के मुताबिक, महिला ने मंगलवार रात कनॉट प्लेस पुलिस थाने में प्रिंस राज के खिलाफ शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तीन पेज की शिकायत दर्ज कराई है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया गया है। सूत्र ने कहा, "पुलिस लोकसभा सांसद के खिलाफ आरोपों की पुष्टि कर रही है और नतीजे आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।"


पिछले दिनों चिराग पासवान को अपने चाचा पशुपति कुमार पारस, चचेरे भाई प्रिंस राज और तीन अन्य सांसदों द्वारा तख्तापलट का सामना करना पड़ा, उन्होंने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर छह पेज का पत्र शेयर किया था।


29 मार्च को अपने चाचा को लिखे पत्र में चिराग ने प्रिंस राज के खिलाफ पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता द्वारा यौन उत्पीड़न की शिकायत का जिक्र किया था।


बागी गुट ने मंगलवार को चिराग को लोजपा अध्यक्ष पद से हटा दिया था, जिसके बाद रामविलास पासवान के बेटे ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पांच लोकसभा सांसदों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था।


बता दें कि वहीं चिराग को सोमवार को लोकसभा में लोजपा के नेता पद से हटा दिया गया है।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement