Delhi Tis Hazari Court holds guilty the 7 accused including expelled EX BJP MLA Kuldeep Singh Senger for the custodial death of Unnao rape victim father-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 30, 2020 12:58 am
Location
Advertisement

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत मामले में कुलदीप सेंगर दोषी करार

khaskhabar.com : बुधवार, 04 मार्च 2020 12:49 PM (IST)
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत मामले में कुलदीप सेंगर दोषी करार
उन्नाव/नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने बुधवार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दोषी करार दिया है। उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित 7 लोगों को दिल्ली की कोर्ट ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने निर्णय सुनाते हुए कहा कि आपका आशय नहीं था, लेकिन जिस तरीके से मारा गया, वो क्रूर था। ऐसे में आपको दोषी करार दिया जाता है। कोर्ट ने चार आरोपियों को बरी कर दिया है।
आपको बताते जाए कि इस मामले में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कुल 11 आरोपी थे। इनमें से 4 बरी किए गए है। बाकी 7 को कोर्ट ने पीड़िता के पिता की कस्टडी में हुई मौत का दोषी माना है। सजा का ऐलान 12 मार्च को किया जाएगा। आरोपी कुलदीप सेंगर समेत जिन 7 लोग को दोषी करार दिया गया है, इनमें से दो यूपी पुलिस के अधिकारी है। एक एसएचओ है, दूसरा सब इंस्पेक्टर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement