Delhi on alert after intel warning of 4 Jaish terrorists entering capital-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:20 pm
Location
Advertisement

दिल्ली में हथियार लेकर घुसे जैश के आतंकी, दिवाली पर कर सकते है बडा हमला!

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 अक्टूबर 2019 12:26 PM (IST)
दिल्ली में हथियार लेकर घुसे जैश के आतंकी, दिवाली पर कर सकते है बडा हमला!
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (New Delhi) से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। त्योहारी सीजन को देखते हुए आतंकी दिल्ली में हमले की साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agency) की जानकारी के अनुसार, जैश के चार से पांच आतंकवादी (Terrorist) इस समय दिल्ली में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि इन सभी के पास आधुनिक हथियार हैं। इंटेलिजेंस से जानकारी मिली है है इनके पास सफेद रंग की डिजायर गाडी है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल कई इलाकों में छापेमारी कर रही है और सर्च ऑपरेशन (Search Operation) जारी है।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में धारा 370 को कमजोर करने और 35-ए को रद्द किए जाने के बाद से सीमा के उस पार बैठे आतंकी (Terrorist) भारत में हमले (Attack) को अंजाम देने की फिराक में हैं। खुफिया एजेंसियों से मिले ताजा अपडेट के मुताबिक दिल्ली में आतंकवादियों का गिरोह ने घुसपैठ की है। सुरक्षा बलों को बुधवार सुबह मिले इनपुट में आगाह किया गया कि आतंकी रक्षा ठिकानों पर हमले करने जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि सीमा पार से आए आतंकी पठानकोट (Pathankot) जैसे आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। इनपुट के बाद उत्तरप्रदेश, पंजाब और दिल्ली सहित कई राज्यों को अलर्ट कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2016 में पठानकोठ एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों के हमला किया था। इस हमले को जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया था।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। वह कभी सीमा पार से फायरिंग करता है, तो कभी खूंखार आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement