Delhi BJP national executive will be discussing elections today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 3:30 pm
Location
Advertisement

दिल्लीः BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आज होगी चुनावों पर चर्चा

khaskhabar.com : रविवार, 09 सितम्बर 2018 09:48 AM (IST)
दिल्लीः BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आज होगी चुनावों पर चर्चा
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का दूसरा और अंतिम दिन है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के खिलाफ महागठबंधन की घोषणा के बीच बीजेपी ने तैयारी कर ली है कि अगले छह-सात महीने तक पार्टी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगे। जाति से परे राष्ट्रवाद कुछ ज्यादा बड़ा मुद्दा होगा।
दिल्ली में शुरू हुई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी के उद्घाटन भाषण में ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 2014 से भी बड़ी जीत का भरोसा देते हुए कहा कि विपक्ष केवल भ्रम और झूठ फैलाकर अपना अस्तित्व बचाना चाहता है। लेकिन, मोदी सरकार ने जिस तरह हर वर्ग के लिए काम किया है और हर क्षेत्र में देश का सिर ऊंचा किया है, उसके बाद जनता भाजपा के साथ है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समापन भाषण होगा। माना जा रहा है कि उनके भाषण में भी विपक्ष पर हमला होगा।

पिछले वर्षों में एक के बाद एक जीत दिला रहे शाह के नेतृत्व में ही भाजपा अगला लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इसके लिए जनवरी 2019 में प्रस्तावित संगठन चुनाव टालने का निर्णय लिया गया। वैसे भी पहले चार राज्यों के चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव को देखते हुए यह संभव नहीं है। जनवरी में शाह का तीन साल का कार्यकाल खत्म हो रहा है। पार्टी संविधान के अनुसार कोई भी तीन-तीन साल के दो कार्यकाल तक अध्यक्ष रह सकता है।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो भी अच्छे काम किए हैं, उसको हम जनता तक लेकर जाएंगे। हमारी सरकार ने किसानों के लिए समर्थन मूल्य डेढ़ गुना किया। आयुष्मान भारत के द्वारा गरीबों के लिए इलाज की व्यवस्था की गई। अध्यक्ष जी ने अपने भाषण में महागठबंधन को झूठ पर आधारित गठबंधन बताया और कार्यकर्ताओं से अपील की कि इसका सच देश की जनता तक ले जाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement