Delhi Assembly Election : Amit Shah attacks Arvind Kejriwal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:21 pm
Location
Advertisement

Delhi Assembly Election : शाह बोले, केजरीवाल ने करोड़ों गरीबों को 5 लाख की योजना से अलग कर दिया

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जनवरी 2020 6:41 PM (IST)
Delhi Assembly Election : शाह बोले, केजरीवाल ने करोड़ों गरीबों को 5 लाख की योजना से अलग कर दिया
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं। भाजपा की बागडोर मुख्य रूप से गृह मंत्री अमित शाह ने संभाली हुई है। शाह ने सोमवार को रिठाला में आयोजित रैली में आप सरकार और कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगाएंगे। क्या सब जगह सीसीटीवी लगे हैं? 5000 बसें खरीदने की बात कही थी लेकिन सिर्फ 300 बसें खरीदकर मीडिया में खबर दे दी।

अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया। केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री वाई-फाई देने का वादा किया था। आप लोग बताइए कि आपको फ्री वाई-फाई मिलता है क्या? केजरीवालजी ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला लिया।

वर्ष 2015 में मोदीजी ने एक पत्र लिखा और उसमें कहा कि दिल्ली की 1731 अनधिकृत कॉलोनियों को आप मुझे दे दो मैं उन्हें अधिकृत बनाऊंगा। इन्होंने कहा कि अभी नक्शे बन रहे हैं, 2 साल लगेंगे, फिर 2017 में मोदीजी ने पत्र लिखा तब भी केजरीवाल सरकार ने कहा कि अभी 2 साल और लगेंगे। दिल्लीवासियों, 8 तारीख को ये सरकार बदल दो, मैं आपसे कहकर जाता हूं कि जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम मोदी सरकार करने वाली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement