Delhi Assembly Election : amit shah attacks aap government and congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:18 pm
Location
Advertisement

Delhi Assembly Election : AAP सरकार और कांग्रेस पर जमकर बरसे गृह मंत्री अमित शाह

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जनवरी 2020 5:42 PM (IST)
Delhi Assembly Election : AAP सरकार और कांग्रेस पर जमकर बरसे गृह मंत्री अमित शाह
नई दिल्ली। दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। यहां आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस में त्रिकोणीय मुकाबला है। राजधानी में गृह मंत्री अमित शाह एक के बाद एक सभा संबोधित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने शनिवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में रैली को संबोधित किया। शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

शाह ने भाषण की शुरुआत करते हुए वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज आपका जो उत्साह है वो बताता है कि 2014 में भी आप नरेन्द्र मोदी जी के साथ थे, 2019 में भी थे और 2020 में भी आप मोदी जी के साथ हैं। दिल्ली के लिए समर्पित भाव से काम करने का आपका ये जज्बा देखकर मुझे यकीन है कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनने जा रही है। चुनाव चाहे 2014 का हो, 2019 का हो, मणिपुर का हो, यूपी का हो, त्रिपुरा का हो या असम का, कठिन से कठिन चुनाव में भाजपा ने जीत प्राप्त की है।

जिस चुनाव में हमारे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली, तो जीत नरेन्द्र मोदी जी की हुई। जब आप भाजपा का समर्थन करते हो, तो आप देश को सुरक्षित करने के मोदी जी के वादे का समर्थन कर रहे हो, 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यस्था तक पहुंचने के मोदी जी के लक्ष्य का समर्थन कर रहे हो, हर घर में बिजली-पानी-रसोई गैस पहुंचाने का समर्थन करते हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement