Declaration of giving away Rs. 2 lakhs to the families of 7 persons who died in Hoshiarpur in Hoshiarpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2020 1:27 am
Location
Advertisement

होशियारपुर में हैज़े से मरे 7 व्यक्तियों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए देने का एलान

khaskhabar.com : सोमवार, 30 जुलाई 2018 10:21 PM (IST)
होशियारपुर में हैज़े से मरे 7 व्यक्तियों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए देने का एलान
होशियारपुर। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने होशियारपुर में हैज़े से मारे गए 7 व्यक्तियों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए एक्स ग्रेश्या के तौर पर देने का एलान किया है।

उन्होंने ऐडीशनल मुख्य सचिव स्वास्थ्य को स्थिति के गहन निगरानी रखने और बीमारी को फैलने से रोकने के लिए कोशिशें तेज करने के लिए कहा है । मुख्यमंत्री ने अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य को डिप्टी कमिशनर होशियारपुर के साथ मिलकर बीमारी के फैलने से रोकने के लिए प्रभावी तरीके अपनाने लिए कहा है ।

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री ने डिप्टी कमिशनर को निर्देश दिए हैं कि वह स्थानीयसिविल सर्जन को 24 घंटे चलने वाला कंट्रोल रूप स्थापित करने के लिए निर्देश दें। उन्होंने म्यंूनिसिपल कॉरपोरेशन होशियारपुर को दूषित पानी को रोकने के लिए कदम उठाए जाने को यकीनी बनाने के लिए भी निर्देश देने के लिए डिप्टी कमिशनर को कहा है ।

उन्होंने निचले स्तर पर ज्यादा सावधानी रखने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी किये हैं जिससे यह बीमारी अन्य लोगों को प्रभावित न कर सके ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement