Decision taken by toss, The Rising Star become winner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 4:50 am
Location
Advertisement

टाॅस से हुआ फैसला, राइजिंग स्टार बनी विजेता

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 जून 2017 12:27 PM (IST)
टाॅस से हुआ फैसला, राइजिंग स्टार बनी विजेता
भावानगर/किन्नौर। जिले के निचार में राइटिंग स्टार निचार द्वारा आयोजित सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में राइजिंग स्टार, निचार-ए ने पहले और राइजिंग स्टार-बी ने दूसरे स्थान पर बाजी मारी। यह क्रिकेट प्रतियोगिता लीग के आधार पर करवाई गई थी। प्रतियोगिता में चौरा से लेकर पानवी की 20 टीमों ने भाग लिया। बारिश के चलते प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला नहीं करवाया गया, केवल सिक्का उछालकर विजेता का निर्णय लिया गया। टाॅस राइजिंग स्टार-ए ने जीता और विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। राइजिंग स्टार-बी को उपविजेता बनकर ही संतुष्ठ होना पड़ा। कल्व के प्रधान ग्यान कीर्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में संजय चौहान ने मैन आॅफ द सीरीज, रोहित कुमार ने बेस्ट बेटसमैन, दिनेश ने बेस्ट बोलर और भरत भूषण ने बेस्ट फील्डर का खिताब हासिल किया।

प्रतियोगिता के समापन समारोह में प्रदेश भाजपा एसटी मोर्चा अध्यक्ष सूरत नेगी ने बतौर मुख्यतिथि शिरक्त की। उन्होंने आयोजकों की ओर से विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया। उन्होंने कहा कि जिले में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। जरूरत है तो उसे तराश कर आगे लाने के लिए मुलभूत सुविधा उपलब्ध करवाने की। प्रदेश की वर्तमान सरकार युवाओं को खेलों के नाम पर केवल पीढा ही दे रही है। उन्होंने आयोजकों को विभिन्न गतिविधियों को बढावा देने के लिए 51,000/- रूपये की नगद राशि भेंट की। साथ ही प्रतियोगिता के समापन समारोह में लोक नृत्य प्रस्तुत करने वाले महिला मंडल को 12,000/- रूपये की राशि भी भेंट की।

इस मौके पर जिप उपाध्यक्ष दौलत राम नेगी, जिला भाजयुमो अध्यक्ष सुनील नेगी, किन्नौर भाजपा एसटी मोर्चा अध्यक्ष प्रविंद्र नेगी, महिला मोर्चा अध्यक्ष देवर्षि, सचिव सुनीता नेगी, अनुसूचितजाति मोर्चा अध्यक्ष यशवंत नेगी, सीता राम नेगी, चंद्र पाल नेगी, सुभाष नेगी, योग राज नेगी और संजय नेगी सहित स्थानीय दर्शक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement