Death of poet Pramod Tiwari and KD Sharma in road accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 17, 2020 11:40 am
Location
Advertisement

सड़क हादसे में कवि प्रमोद तिवारी व केडी शर्मा की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 मार्च 2018 08:43 AM (IST)
सड़क हादसे में कवि प्रमोद तिवारी व केडी शर्मा की मौत
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के मरहला चौराहे पर सोमवार तड़के हुई ट्रक और कार की टक्कर में प्रख्यात कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत हो गई। दोनों रायबरेली के लालगंज में आयोजित कवि सम्मेलन से होकर कानपुर लौट रहे थे।

दोनों कवियों की मौत से कानपुर और उन्नाव दोनों जिलों में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी के मुताबिक कानपुर निवासी कवि और व्यंग्यकार प्रमोद तिवारी व उन्नाव निवासी हास्य कवि केडी शर्मा हाहाकारी लालगंज रायबरेली में आयोजित कवि सम्मेलन समारोह में शामिल हुए थे। रविवार रात करीब 1:30 बजे वापसी करते समय कवि प्रमोद तिवारी अपने साथी कवि केडी शर्मा को घर छोड़ने के लिए कार से उन्नाव आ रहे थे। कार प्रमोद तिवारी चला रहे थे।

बताते हैं कि सोमवार तड़के 3:30 बजे अचलगंज थाना इलाके में सड़क पार करते समय कानपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों कवियों की मौत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement